ओंटारियो नए स्किल्ड ट्रेड्स और फ्रेंच-स्पीकिंग स्किल्ड वर्कर निमंत्रण जारी करता है

ओंटारियो प्रांत ने वर्ष के पहले ड्रॉ में दो प्रांतीय आव्रजन धाराओं के माध्यम से एक्सप्रेस एंट्री उम्मीदवारों को 484 निमंत्रण जारी किए हैं।
13 जनवरी को, ओन्टेरियो आप्रवासी नामांकित कार्यक्रम (ओआईएनपी) ने फ्रेंच-स्पीकिंग स्किल्ड वर्कर और स्किल्ड ट्रेड्स धाराओं में उम्मीदवारों को ब्याज (एनओआई) की अधिसूचना जारी की।
ये दो संवर्धित प्रांतीय नामांकित कार्यक्रम (PNPs) एक्सप्रेस एंट्री सिस्टम के साथ संरेखित हैं। इस ड्रॉ में NOI प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों के पास एक्सप्रेस एंट्री प्रोफाइल होना आवश्यक था, जो 13 जनवरी, 2020 और 13 जनवरी, 2021 के बीच बनाए गए थे।
स्किल्ड ट्रेड्स स्ट्रीम OINP को वर्तमान में ओंटारियो में रहने वाले उम्मीदवारों के लिए एक्सप्रेस एंट्री पूल की खोज करने की अनुमति देता है, जिनके पास न्यूनतम एक वर्ष का पूर्णकालिक अनुभव, या माइनर ग्रुप में सूचीबद्ध एक कुशल व्यापार में अंशकालिक काम के बराबर है। कनाडा के राष्ट्रीय व्यावसायिक वर्गीकरण (एनओसी) के तहत 633 या मेजर ग्रुप 72, 73, या 82।
फ्रेंच-स्पीकिंग स्किल्ड वर्कर (FSSW) स्ट्रीम एक्सप्रेस एंट्री उम्मीदवारों के अनुरूप है जो अंग्रेजी और फ्रेंच बोलते हैं। उम्मीदवारों को कनाडा के अनुभव वर्ग, या संघीय कुशल कार्यकर्ता कार्यक्रम की पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है। इन संघीय कार्यक्रमों में से प्रत्येक में कार्य अनुभव और शिक्षा के लिए अपनी आवश्यकताएं हैं।
इस स्ट्रीम के उम्मीदवारों को अन्य पात्रता आवश्यकताओं के साथ फ्रेंच भाषा में कम से कम सात और अंग्रेजी में कम से कम छह में एक कनाडाई भाषा बेंचमार्क (सीएलबी) की आवश्यकता होती है।
आज के ड्रॉ में जिन 146 एफएसएसडब्ल्यू उम्मीदवारों को एनओआई मिला, उनमें 456 और 460 के बीच सीआरएस स्कोर था।
जबकि उम्मीदवारों को स्किल्ड ट्रेड्स और फ्रेंच-स्पीकिंग स्किल्ड वर्कर स्ट्रीम्स के तहत आवेदन करने के लिए नौकरी की पेशकश की आवश्यकता नहीं है, उन्हें ओआईएनपी द्वारा निर्दिष्ट सभी अनिवार्य संघीय और प्रांतीय आवश्यकताओं को पूरा करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares